CM Dhami Instructions

CM Dhami Instructions : मासूम बेटियों के पिता का इलाज कराएगी राज्य सरकार, निर्देश जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

CM Dhami Instructions : हल्द्वानी में अपने पिता के इलाज के लिए दो मासूम बेटियां चंदा मांग रही थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसका संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य सचिव को मासूम बेटियों के इलाज के लिए निर्देश दिए।

CM Dhami Instructions :

CM Dhami Instructionsमामले का संज्ञान :

अपने पिता के इलाज के लिए मासूम बेटियों के चंदा मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सीएम धामी ने मामले का संज्ञान लेते हुए पिता के इलाज के लिए निर्देश जारी किए हैं। सीएम ने दिल्ली में तैनात रेजिडेंट कमिश्नर को बच्चों के पिता के उचित इलाज के लिए निर्देश जारी किए हैं साथ ही कहा है कि जब तक बच्चों के पिता ठीक नहीं हो जाते, तब तक परिवार की रजामंदी पर बच्चियां चिल्ड्रन विलेज में रह सकती है, जहां उनकी बेहतर देखभाल हो सकेगी। दरअसल हल्द्वानी के डहरिया में रहने वाली दो मासूम बेटियों के पिता को ब्रेन हेमरेज है और वह इलाज के लिए शहर भर में चंदा मांग रही थी।CM Dhami Instructions

CM Dhami Instructions : इसके अलावा सीएम धामी ने नैनीताल के जिलाधिकारी को आर्थिक मदद के निर्देश दिए। जिसके बाद जिलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को 1 लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराई।

 

ये भी पढ़ें : होटल के बाथरूम में महिला कर्मचारी से दुष्कर्म, नाबालिक पर आरोप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.