Cm Dhami Meeting On Joshimath

Cm Dhami Meeting On Joshimath : जोशीमठ को लेकर सीएम धामी की बैठक, अफसरों को दिए पुनर्वास अंतरिम राहत पैकेज के निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Cm Dhami Meeting On Joshimath : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ में अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए जरूरी निर्देश दिए। सीएम धामी का कहना है कि जोशीमठ भू धंसाव से प्रभावित परिवारों को अंतरिम राहत पैकेज के वितरण में पारदर्शिता बरतने के साथ ही प्रभावित हितधारकों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाए।

 

Cm Dhami Meeting On Joshimath

Cm Dhami Meeting On Joshimath : गलत संदेश न जाए

जोशीमठ में लगातार हो रहे भूधंसाव के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रभावित परिवारों को अंतरिम पैकेज के पारदर्शी वितरण एवं पुनर्वास पैकेज की दर निर्धारित किए जाने के लिए गठित समिति के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि स्थानीय स्तर पर गठित समिति के सदस्यों के सुझावों पर बाजार दर तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रभावित हितधारकों के हितों का पूरा ध्यान रखते हुए बेहतर से बेहतर मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रभावित लोगों को मानसिक रूप से भी सबल बनाना है।

Cm Dhami Meeting On Joshimath

Cm Dhami Meeting On Joshimath : सरकार की ओर से अधिकतम जो हो सकता है वह किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि फरवरी में औली में गेम्स होने है और कुछ महीने बाद चारधाम यात्रा भी शुरू होने जा रही है। ऐसे में ये देखना जरूरी है की जोशीमठ से बाहर कोई गलत संदेश न जाए ताकि स्थानीय लोगों की आजीविका प्रभावित न हो।

 

Cm Dhami Meeting On Joshimath

ये भी पढ़ें : पटवारी भर्ती परीक्षा पर उठे सवाल, पेपर लीक की आशंकाओं ने पकड़ा जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published.