CM Dhami Met Students In Hostel

CM Dhami Met Students In Hostel : छात्रावास में रह रहे छात्रों से सीएम पुष्कर ने की मुलाकात, कैंटीन का भी किया अवलोकन

उत्तराखंड देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

CM Dhami Met Students In Hostel :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में छात्रावासों में रह रहे छात्रों से मुलाकात की इस अवसर पर उन्होंने छात्रों की कैंटीन का अवलोकन भी किया साथ ही छात्रों का उत्साहवर्धन भी किया।

CM Dhami Met Students In Hostel

सीएम को अपने बीच पाकर उत्साहित दिखे छात्र :

CM Dhami Met Students In Hostel : महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आज सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे जहां उन्होंने छात्रावास में रह रहे छात्रों से मुलाकात की साथ ही उनकी कैंटीन का अवलोकन भी किया। इस दौरान सीएम को अपने बीच पाकर छात्र भी उत्साहित दिखे।

CM Dhami Met Students In Hostel

बच्चों को संकल्प के साथ आगे बढ़ने की सीएम ने दी सीख : 

इस मौके पर सीएम पुष्कर ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने उद्देश्य की प्राप्ति के लिए पूरे जज्बे के साथ मेहनत करें। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को संकल्प के साथ आगे बढ़ना है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बच्चों की सहुलियत को ध्यान में रखते हुए खेल विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि,

CM Dhami Met Students In Hostel :

CM Dhami Met Students In Hostel

CM Dhami Met Students In Hostel : इन बच्चों को स्कूल जाने के लिए नई स्कूल बस के लिए जल्द प्रपोजल बनाकर भेंजे जिससे बच्चों को स्कूल आने जाने में किसी प्रकार की दिक्कत ना आए। बता दें इस मौके पर सीएम पुष्कर के साथ खेल मंत्री अरविंद पांडे और विधायक उमेश शर्मा काऊ भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : जनप्रतिनिधियों को सीएम पुष्कर का तौहफा, मानदेय में की बढ़ोतरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.