CM Dhami Met Union Minister

CM Dhami Met Union Minister : केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव से सीएम पुष्कर ने की भेंट, कई मुद्दों को लेकर दोनों के बीच हुई चर्चा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Met Union Minister : केंद्रीय पर्यावरण मंत्री इन दिनों देहरादून दौरे पर हैं जहां आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने राज्य के लंबित मामलों के संबंध में केंद्रीय मंत्री से बातचीत की और साथ ही इन मामलों के शीघ्र निस्तारण को लेकर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से अनुरोध किया।

CM Dhami Met Union Minister : 

CM Dhami Met Union Minister

पर्यावरण से जुड़े मुद्दे को लेकर हुई दोनों के बीच चर्चा : 

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान सीएम ने मंत्री भूपेंद्र यादव को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। मुलाकात के दौरान दोनों के बीच उत्तराखंड से जुड़े कई विकास के मुद्दों पर चर्चा समेत पर्यावरण से जुड़े राज्य में लंबित मुद्दों को लेकर भी चर्चा हुई। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंत्री भूपेंद्र यादव से लंबित मामलों के जल्द निस्तारण का अनुरोध किया।

CM Dhami Met Union Minister

सीएम के अनुरोध को केन्द्रीय मंत्री ने किया स्वीकार : 

CM Dhami Met Union Minister : सीएम पुष्कर सिंह धामी के अनुरोध को स्वीकार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने हर संभव सहयोग के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आश्वस्त किया और कहा कि जल्द ही इन तमाम मुद्दों पर गहनता से चर्चा कर निस्तारित किया जाएगा।

CM Dhami Met Union Minister

ये भी पढ़ें : बच्चों के लिए बीएलएम एकेडमी का अनोखा कॉन्सेप्ट, प्रिंसिपल संग पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.