CM Dhami Nomination For Champawat Seat

CM Dhami Nomination For Champawat Seat : उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर ​ने भरा नामांकन, चंपावत सीट जीतने का किया दावा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Nomination For Champawat Seat : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत विधानसभा सीट से चुनाव ऐलान के बाद आज उपचुनाव के लिए नामांकन भर दिया है। बता दें कि चंपावत सीट के लिए 31 मई को उपचुनाव होना है ऐसे में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नामांकन भर दिया है।

CM Dhami Nomination For Champawat Seat : 

CM Dhami Nomination For Champawat Seat

चंपावत सीट के लिए 31 मई को होना है उपचुनाव : 

चंपावत सीट से चुनावी ऐलान के बाद आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र भर दिया है। इस सीट से विधायक कैलाश गहतोड़ी ने इस्तीफा दिया था जिसके बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इसी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था और आज चुनाव के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल कर दिया है। बता दें कि चंपावत सीट पर 31 मई को उपचुनाव होना है और उपचुनावन के परिणाम 3 जून को आएंगे।

CM Dhami Nomination For Champawat Seat

नामांकन भरने से पहले लिया कुल देवता का आर्शीवाद : 

CM Dhami Nomination For Champawat Seat : नामांकन पत्र भरने से पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज सुबह बनबसा में सीएम कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया साथ ही खटीमा में कुल देवता का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में माथा टेकने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी नामांकन पत्र भरने के लिए घर से निकले। बता दें कि इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा की चंपावत सीट से उन्हीं की जीत होगी और जनता का आशीर्वाद उन्हें जरूर मिलेगा।

CM Dhami Nomination For Champawat Seat

ये भी पढ़ें : भू बैकुंठ भगवान बद्रीधाम के खुले कपाट, हजारों श्रद्धालु बने साक्षी

Leave a Reply

Your email address will not be published.