CM Dhami On Vijay Diwas

CM Dhami On Vijay Diwas : विजय दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज विशेष
News Uttarakhand

CM Dhami On Vijay Diwas : पूरे देश में आज ‘विजय दिवस’ मनाया जा रहा है। इसी मौके पर राजधानीे देहरादून में गांधी पार्क में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साल 1971 के भारत पाक युद्ध में भाग लेने वाले वीर शहीदों के स्मारक पर पुष्प अर्पित किये और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उनके साथ सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद रहे साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों के शौर्य और पराक्रम पर हमें हमेशा गर्व रहेगा।

CM Dhami On Vijay Diwas : 

CM Dhami On Vijay Diwas

शहीदों को किया याद : 

CM Dhami On Vijay Diwas : सीएम धामी ने देश के लिए प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों को याद किया और उन्हें नमन किया साथ ही कहा कि हमारी सरकार सैनिकों का मनोबल बढ़ाकर और सशस्त्र बलों के कल्याण के लिए लगातार काम करते हुए आगे बढ़ रही हैै। इसक साथ ही उन्होंने प्रदेश के पांचवें धाम सैन्य धाम के बारे में बताते हुए कहा कि सैन्यधाम का शिलान्यास रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कर दिया है और सैन्‍यधाम में शहीदों के घरों की मिट्टी लाई गई है।

CM Dhami On Vijay Diwas

CM Dhami On Vijay Diwas : वहीं जवानों को नमन करते हुए क​​हा कि राज्य में अब तक 1734 जवान शहीद हो चुके हैं साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा देश के सैनिकों का मनोबल बढ़ाने का कार्य किया है।

CM Dhami On Vijay Diwas

ये भी पढ़ें : देहरादून में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य धाम का किया शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published.