CM Dhami Reached Badrinath Dham

CM Dhami Reached Badrinath Dham : सीएम धामी पहुंचे बदरीनाथ धाम, पीएम के दौरे से पहले किया निरीक्षण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

CM Dhami Reached Badrinath Dham : आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बदरीनाथ धाम पहुंचे। जहां उन्होंने विकास कार्यों और व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। दरअसल पीएम मोदी सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए बद्री केदार आ रहे हैं। ऐसे में पीएम के दौरे से पहले तैयारियों का जायज लेने के लिउए सीएम धामी बदरीनाथ धाम पहुंचे थे।

CM Dhami Reached Badrinath Dham : CM Dhami Reached Badrinath Dham

सीएम धामी ने जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि “आज प्रातः काल बदरीनाथ धाम पहुंचकर संचालित विकास कार्यों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को प्रोजेक्ट को तय समय सीमा (दिसंबर 2023) के अंदर पूर्ण करने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री Narendra Modi के विजन के अनुरूप 280 करोड़ की लागत से गतिमान विभिन्न विकास परियोजनाओं के माध्यम से श्री बदरीनाथ धाम को स्मार्ट स्पिरिचुअल हिल टाउन के रूप में विकसित किया जा रहा है।”

CM Dhami Reached Badrinath Dham

CM Dhami Reached Badrinath Dham : मुख्यमंत्री धामी ने माना के सभा स्थल का निरीक्षण किया और कहा कि दिसंबर 2023 धाम के मास्टर प्लान के काम को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी केदारनाथ ब्रदीनाथ के दर्शन करेंगे और सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे साथ ही पीएम माना गांव से जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

 

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ के पास गरुड़चट्टी में हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, हादसे में 6 लोगों की हुई मौत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.