CM Dhami Reached Kashipur

CM Dhami Reached Kashipur : सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे काशीपुर, 6 सरकारी स्कूलों के आधुनिकृत का किया लोकापर्ण

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पर्यटन मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Reached Kashipur : उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को काशीपुर पहुंचे जहां सीएम धामी ने छ सरकारी स्कूलों के आधुनिकृत का लोकापर्ण किया वहीं एक निजी अस्पताल का भी फीता काटकर उद्घाटन किया, इसके बाद सीएम धामी एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद देहरादून रवाना हो गए।

CM Dhami Reached Kashipur

छात्रों को प्रोत्साहन देने के लिए हर प्रकार से तैयार सरकार : 

CM Dhami Reached Kashipur : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्कूलों के आधुनिकरण के दौरान मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार योग्यता और क्षमतावान छात्रों को प्रोत्साहन देने के लिए हर प्रकार से तैयार है, उन्होने कहा कि हमारे प्रदेश की प्रतिभाओं को पैसे का आभाव पीछड़ने नहीं देगा, उनका पूरा खर्च सरकार अपनी ओर से करेगी और प्रतिभाओं को निखारने का काम किया जाएगा। यही नहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ये भी कहा कि सरकार समान नागरिक संहिता लागू करने जा रही है, जिसके लिए कैबिनेट में प्रस्ताव पास कर दिया गया है, और अब विशेषज्ञों का पैनल तैयार कर जल्द ही ड्राफ्ट तैयार कर दिया जाएगा।

CM Dhami Reached Kashipur :

CM Dhami Reached Kashipur

बच्चों के कन्धों से बस्तों का बोझ कम होना चाहिए : 

सीएम धामी ने कहा कि बच्चों के कन्धों से बस्तों का बोझ कम करना और मानसिक तनाव को कम करके बेहतर शिक्षा देने के लिए प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि सरकार सरलीकरण, समाधान और निस्तारम के मंत्र पर कार्य कर रही है, जिससे भ्रष्टाचार के साथ ही सरकारी कार्यों की टालमटोली भी खत्म होगी, और पारदर्शीतापूर्ण कार्य होंगे।

CM Dhami Reached Kashipur

ये भी पढ़ें : सोने चांदी की कीमतों में उछाल, महंगा हुआ सोना

Leave a Reply

Your email address will not be published.