CM Dhami's Gift

CM Dhami’s Gift : निम्न आय वर्ग के लोगों को सीएम धामी की सौगात, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनेंगे 528 आवास

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

 CM Dhami’s Gift : प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निम्न आय वर्ग के लोगों के लिए बनाए जा रहे 528 आवासों की सौगात जनता को दे दी है। सीएम धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास के नए आयाम छू रहा है। पीएम के सहयोग से देवभूमि उत्तराखंड भी विकास के पथ पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पूरी दुनिया में भारत का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ाने का कार्य कर रहे है।

CM Dhami’s Gift :

 CM Dhami's Gift

45 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होंगे आवास—सीएम :

CM Dhami’s Gift :  हरिद्वार पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निम्न आय वर्ग के लोगों के लिए बनाए जा रहे 528 आवासों की सौगात जनता को दी। हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण द्वारा सिडकुल क्षेत्र में बनने वाली आवास योजना का मुख्यमंत्री ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। करीब 45 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होने वाले 528 आवासों का निर्माण जल्द शुरू होगा।

 CM Dhami's Gift

 CM Dhami’s Gift : बृहस्पतिवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार जिले के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने अलग-अलग चार कार्यक्रमों में शिरकत की। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड संस्कृत यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण भी किया। हरिद्वार जिले के दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद मुख्यमंत्री के साथ रहे।

 CM Dhami's Gift

ये भी पढ़ें : केन्द्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री ने उत्तराखण्ड जनजाति महोत्सव में जमाया रंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.