CM In Jal Vidyut Nigam

CM In Jal Vidyut Nigam : उत्तराखण्ड को ऊर्जा प्रदेश बनाने के लिए सीएम ने ऊर्जा कर्मी से मांगा सहयोग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

CM In Jal Vidyut Nigam : उत्तराखण्ड जल विद्युत निगम के स्थापना दिवस के समारोह में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ​शिरकत की। इस दौरान ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत और सीएम धामी ने कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया। सीएम ने यूजेवीएनएल के स्थापना दिवस की शुभकामना देते हुए ऊर्जा कर्मी से उत्तराखंड को ऊर्जा प्रदेश बनाने में सहयोग करने की अपील की और जल विद्युत की योजनाओं में तेजी लाने को कहा।

CM In Jal Vidyut Nigam :

CM In Jal Vidyut Nigam

ऊर्जा क्षेत्र में नई ऊर्जा  :

CM In Jal Vidyut Nigam : इस अवसर पर यूजीवीएनएल ने मुख्यमंत्री को साल 2020-21 में लाभ के रूप में 25 करोड़ की धनराशि सौंपी साथ ही सीएम धामी ने व्यासी जल विद्युत परियोजना और खटीमा विद्युत गृह को बेस्ट परफार्मिंग पावर हाउस का अवार्ड दिया। बता दें सीएम ने खटीमा में उसी क्षेत्र के स्कूल में पढ़ाई की है। वहीं हरक सिंह रावत ने ऊर्जा कर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि यूजेवीएनएल सरकार को देने वाला निगम है।

CM In Jal Vidyut Nigam

CM In Jal Vidyut Nigam : उन्होंने कहा कि निगम अपने प्रयास से दिसम्बर तक लखवाड़ परियोजना और व्यासी परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कराया जायेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी के मार्गदर्शन में राज्य को ऊर्जा क्षेत्र में नई ऊर्जा मिलेगी।

CM In Jal Vidyut Nigam

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने आत्मनिर्भर उत्तराखण्ड बोधिसत्व विचार श्रृंखला को किया सम्बोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published.