Collection Of The Movie Badhaai Do

Collection Of The Movie Badhaai Do : फिल्म ‘बधाई दो’ के क्लेक्शन में हो रहा इजाफा, अब तक कमा चुकी है इतने रूपये

विशेष मनोरंजन लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Collection Of The Movie Badhaai Do : राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी जिसके बाद से दो दिन के भीतर फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 4 करोड़ 37 लाख रुपये हो गया। है। इस फिल्म ने जहां शुक्रवार को 1 करोड़ 65 लाख की कमाई की तो वहीं शनिवार को 2 करोड़ 72 लाख रूपय की कमाई की है।

Collection Of The Movie Badhaai Do

फिल्म की अबतक कुल कमाई हुई 4 करोड़ 37 लाख : 

Collection Of The Movie Badhaai Do : राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘बधाई दो’ के बॉक्स आफिस कलेक्शन का ग्राफ अब दूसरे दिन तेज़ी से उपर जा रहा है। इस फिल्म ने शुक्रवार को जहां 1.65 करोड़ का बिजनेस किया था तो वहीं शनिवार को इसने 2.72 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 4 करोड़ 37 लाख रुपये हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म की कमाई में पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन अच्छी तेजी देखने को मिली है।

Collection Of The Movie Badhaai Do : 

Collection Of The Movie Badhaai Do

फिल्म की कमाई में 64.85% की तेजी—तरण : 

Collection Of The Movie Badhaai Do : ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, ‘बधाई 2 के बिजनेस में दूसरे दिन उछाल आया है। जो कि एक पॉजिटिव साइन है। ये तकरीबन 64.85% की तेजी है। मुंबई, दिल्ली और एनसीआर में कमाई सबसे ज्यादा रहने वाली है। आज बिजनेस में तीसरे दिन और ज्यादा तेजी देखने को मिलनी चाहिए। सोमवार को क्योंकि वैलेंटाइन्स डे है, इसलिए इसे इसका भी फायदा मिलना चाहिए।’

Collection Of The Movie Badhaai Do

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में वोटिंग का काउंटडाउन शुरू, 632 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगी जनता

Leave a Reply

Your email address will not be published.