Congress Angry Against Inflation

Congress Angry Against Inflation : बढ़ती महंगाई के खिलाफ आक्रोशित कांग्रेस, सांसद माला राजय लक्ष्मी के आवास का किया घेराव

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Congress Angry Against Inflation : बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज कांग्रेस पार्टी की महिला पदाधिकारियों ने टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह के आवास का घेराव किया किया।

यही नहीं नाराज कांग्रेसी महिलाओं ने बीजेपी सांसद के आवास पर नोटिस चस्पा कर अपनी नाराजगी जताई। कांग्रेस महिलाओं का कहना है कि देश और प्रदेश में लगातार पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम बढ़ते जा रहे हैं लेकिन भाजपा के नेताओं का इससे कोई सरोकार नहीं है।

Congress Angry Against Inflation : 

Congress Angry Against Inflation

महंगाई कम ना होने तक जारी रहेगा आंदोलन : 

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि जनता ने भाजपा सांसदों को चुन कर भेजा है, लेकिन भाजपा सांसद मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, दवाइयों ,सब्जियों के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन भाजपा जनता को पीड़ित कर उनका मजाक बनाने का काम कर रही है।

Congress Angry Against Inflation

Congress Angry Against Inflation : उन्होंने कहा कि अगर महंगाई पर सरकार लगाम नहीं लगा पाई तो कांग्रेसी महिलाएं लगातार आंदोलन करेंगी और बीजेपी के विधायकों ,सांसदों के आवास पर जाकर आम जनता के साथ धरना देगी।

Congress Angry Against Inflation

ये भी पढ़ें : पौड़ी जिले में छात्र संख्या बढ़ने से खुले सरकारी स्कूलों के द्वार, कुछ समय पहले तक थे किवाड़ बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.