Congress CM Face In Uttarakhand

Congress CM Face In Uttarakhand : कांग्रेस का प्रदेश में उम्मीदवारों पर मंथन, सीएम फेस पर असमंजस बरकरार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२
News Uttarakhand

Congress CM Face In Uttarakhand : उत्तराखंड के 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पाटियां जोर शोर से प्रदेशभर में लगातार प्रचार प्रसार में लगी है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवारों पर मंथन करने में जुटी गई है। जिसके​ लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडेय अपनी टीम के साथ पूरे प्रदेश में साक्षात्कार कर रहे हैं। इसी कड़ी में अल्मोड़ा, श्रीनगर, हल्द्वानी में लगभग 40 विधानसभाओं में साक्षात्कार किया जा चुका है साथ ही अब देहरादून और हरिद्वार में संभावित उम्मीदवारों के साथ साक्षात्कार हो रहा है।

Congress CM Face In Uttarakhand

सामूहिक नेतृत्व में चुनाव :

Congress CM Face In Uttarakhand : कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाथ पांडेय ने उम्मीदवारों के बारे में बताते हुए कहा है कि सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को स्क्रीनिंग कमेटी की ओर से अनुमोदन दिया जाएगा। लेकिन आखिरी निर्णय सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को ही लेना है। ज्यादा जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची दिसंबर के अंत तक जारी कर दी जायेगी और कांग्रेस उत्तराखंड में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

Congress CM Face In Uttarakhand

Congress CM Face In Uttarakhand :

Congress CM Face In Uttarakhand

हरीश रावत का दर्द :

Congress CM Face In Uttarakhand : उत्तराखंड में कांग्रेस बिना मुख्यमंत्री के चेहरे से चुनावी मैदान में है। जिसके लिउ सियासी गलियारों में चर्चा है कि इसके पीछे कांग्रेस की सोची समझी रणनीति है। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत का दर्द एक बार फिर सामने आ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट करते हुए लिख है कि कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इतना ही नहीं मुझे मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए पूरी शक्तियाँ एकीकृत होकर काम करेंगी।

Congress CM Face In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : धामी सरकार ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को बनाया उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर

Leave a Reply

Your email address will not be published.