Congress Convention In Raipur

Congress Convention In Raipur : कांग्रेस के 85 वें अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर, उत्तराखंड के दिग्गजों को मिली जगह

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Congress Convention In Raipur : 24 से 26 फरवरी के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहे कांग्रेस के 85 वें पूर्ण अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर है। इस महाधिवेशन में उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं को भी जगह मिली है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष समेत कई नेताओं को अधिवेशन में शामिल किया गया है।

 

Congress Convention In Raipur

Congress Convention In Raipur : लोकसभा चुनाव को लेकर होगी चर्चा

रायपुर में होने जा रहे कांग्रेस के 85 वें पूर्ण अधिवेशन को लेकर पार्टी दमखम के साथ तैयारी में जुट गई है। 24 से 26 फरवरी के बीच होने जा रहे हैं इस महा अधिवेशन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में कांग्रेस लोकसभा चुनाव को लेकर भी चिंतन मंथन करेगी। वहीं इस अधिवेशन में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को भी स्थान दिया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, प्रदेश अध्यक्ष करण महारा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव को जगह मिली है।

Congress Convention In Raipur

Congress Convention In Raipur : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का कहना है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहे महा अधिवेशन में कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर चर्चा करेगी और केंद्र सरकार की विफलताओं को जनता के बीच कैसे उठाया जाए इस पर विचार किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बैठक में पीसीसी और एआईसीसी के मेंबर्स को सभी मुद्दों को लेकर जागरूक करने के साथ हैं उन्हें यह भी बताया जाएगा कि आगे के लिए कांग्रेस का क्या रोड मैप रहेगा।

 

Congress Convention In Raipur

 

ये भी पढ़ें : कुत्ता नहीं भगाया तो शिक्षक ने कर दी पिटाई , दिए जांच के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.