Congress Secretariat kooch

Congress Secretariat kooch : भर्तियों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस का सचिवालय कूच

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून रोजगार विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Congress Secretariat kooch : प्रदेश में आज नेता प्रतिपक्ष के साथ कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सचिवालय कूच किया और प्रदेश में हो रही सरकारी भर्तियों में बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगाया। वहीं इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसियों ने सचिवालय कूच किया।

Congress Secretariat kooch :

Congress Secretariat kooch

सीबीआई जांच की मांग : 

नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस विधायकों और नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं ने आज सरकारी भर्तियों में बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए पैदल मार्च निकालते निकाला और सचिवालय कूच किया। इस दौरान पुलिस ने कांग्रेसियों को बैरिकेडिंग लगाकर रोक लिया।

Congress Secretariat kooch : 

Congress Secretariat kooch

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी के साथ प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा धरने पर बैठ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान यशपाल आर्य ने कहा कि सरकारी भर्तियों में भ्रष्टाचार किया जा रहा है और इन भर्तियों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

Congress Secretariat kooch : वहीं प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा की भर्तियों में बड़े पैमाने पर घोटाले हो रहे हैं और प्रदेश के युवा भर्तियों से वंचित हो रहे हैं साथ ही अगर सरकार कोई कदम नहीं उठाती है। तो कांग्रेस को बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

Congress Secretariat kooch

ये भी पढ़ें :  मशहूर सिंगर भूपिंदर सिंह का 82 की उम्र में निधन , शोक में बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published.