Controversial Statement Of Kichha MLA

Controversial Statement Of Kichha MLA : किच्छा विधायक का हरदा पर विवादित बयान, कहा— किच्छा में उनका इंतकाल हुआ लालकुआं में आत्मा का होगा तारण

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Controversial Statement Of Kichha MLA : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। तो वहीं अब किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के लालकुंआ प्रत्याशी हरीश रावत पर निशाना ​साधा है।

Controversial Statement Of Kichha MLA

शुक्ला ने हरदा को बताया पैराशूट प्रत्याशी :

Controversial Statement Of Kichha MLA : चुनावी तारीक नजदीक आने के साथ ही अब उत्तराखंड में बयानबाजी की राजनीति जोरो पर हैं जहां पहले पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने लालकुंआ सीट को हरीश रावत के लिए राजनीतिक मौत का कुंआ करार दिया था तो वहीं अब भाजपा के किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने भी हरीश रावत के लालकुंआ से चुनाव लड़ने को लेकर विवादित बयान दिया है। राजेश शुक्ला ने कहा कि हरीश रावत पैराशूट प्रतयाशी हैं किच्छा में उनका इंतकाल हुआ था और अब लालकुआं में उनकी आत्मा का तारण होने वाला है।

Controversial Statement Of Kichha MLA :

Controversial Statement Of Kichha MLA

हरीश रावत की लालकुआं में भी होगी करारी हार : 

बता दें कि भाजपा विधायक राजेश शुक्ला बीजेपी प्रत्याशी मोहन बिष्ट के प्रचार प्रसार में लालकुआं पहुंचे थे जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी को भगोड़ा बताते हुए हरीश रावत को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि हरीश रावत पिथौरागढ़ से भागकर हरिद्वार गए उसके बाद हरिद्वार से किच्छा पहुंचे जहां से वह सीधा रामनगर पहुंचे और अब वह लालकुआं आए हैं

Controversial Statement Of Kichha MLA

Controversial Statement Of Kichha MLA : और यहां की जनता समझदार है और अपने बीच के व्यक्ति को भलि भांति पहचानती है ऐसे में हरीश रावत की दाल यहां भी नहीं गलने वाली और निश्चित तौर पर हरीश रावत लालकुआं सीट से भी हारेंगे।

ये भी पढ़ें : पिथौरागढ़ पहुंचे सूबे के मुखिया, कुमांऊनी भाषा में लोगों को किया संबोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published.