CPWD Engineer Met With Rajyapal

CPWD Engineer Met With Rajyapal : राज्यपाल से लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर ने की मुलाकात, उत्तराखंड में हो रहे निर्माण कार्यों की दी जानकारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून
News Uttarakhand

CPWD Engineer Met With Rajyapal : उत्तराखंड में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों और परियोजनाओं को अमलीजामा पहना रहे केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर एसके शर्मा ने राज्यपाल लेफ्टिनेंट गुरमीत सिंह से मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने उनसे उत्तराखंड में किए जा रहे निर्माण कार्यों और परियोजनाओं की जानकारी ली।

CPWD Engineer Met With Rajyapal

निर्माण कार्यों को लेकर दोनों के बीच हुई चर्चा

बता दें कि केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के द्वारा उत्तराखंड में सीपीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर एसके शर्मा के नेतृत्व में निर्माण कार्य किए जा रहे हैं। जिन्होंने राज्यपाल लेफ्टिनेंट गुरमीत सिंह से मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने सीपीडब्ल्यूडी को राज्य में चल रहे कार्यों को उच्च गुणवत्ता के साथ करने को कहा साथ ही निर्माण कार्यों में आधुनिक तकनीक के साथ ही एआई एप्लीकेशन, आर आईटी की भूमिका को लेकर भी गहनता से चर्चा की।

CPWD Engineer Met With Rajyapal :

CPWD Engineer Met With Rajyapal

ये भी पढ़ें : यमुनोत्री हाईवे हुआ बंद , चारधाम यात्रा के लिए नया डेंजर जोन?

CPWD Engineer Met With Rajyapal : उत्तराखंड के विकास के लिए निर्माण कार्य जरूरी

इस दौरान राज्यपाल गुरमीत सिंह ने कहा कि उत्तराखंड को विकास प्रगति की ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए सुदृढ़ आधारभूत संरचना की आधारशिला पर काम करने की जरूरत है जिसमें केंद्रीय लोक निर्माण विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.