Cricket Will Be Seen In Dehradun

Cricket Will Be Seen In Dehradun : देहरादून में इस दिन से दिखेगा क्रिकेट का रोमांच , पहुंचेंगे कई धुरंधर

उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मनोरंजन राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Cricket Will Be Seen In Dehradun : राजधानी देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 21 सितंबर से Road Safety World Series 2022 के मैच खेले जाएंगे। हालाकिं इस साल की सीरीज का आगाज कानपुर में 10 सितंबर से हो जायेगा। लेकिन इस सीरीज के 6 मैच 21 से 25 सितंबर के बीच देहरादून में भी खेले जाएंगे। जिसमें कई दिग्गजों के पहुंचने की भी उम्मीद है।

Cricket Will Be Seen In Dehradun : 

Cricket Will Be Seen In Dehradun

21 सितंबर से देहरादून में पहला मैच बांग्लादेश लीजेंड्स के साथ इंडिया लीजेंड्स का फिर वेस्टइंडीज लीजेंड्स और न्यूज़ीलैंड लीजेंड्स के बीच मैच खेला जायेगा। तीसरा मैच इंग्लैंड लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के बीच मुकाबला और चौथा मैच न्यूजीलैंड लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच होगा फिर आखिर में वेस्टइंडीज लीजेंड्स और ऑट्रेलिया लीजेंड्स के बीच मैच खेला जाएगा।

Cricket Will Be Seen In Dehradun

Cricket Will Be Seen In Dehradun : बता दें कि भारतीय लीजेंड्स टीम के कप्तान के रूप में सचिन तेन्दुलकर एक बार फिर मैदान में नजर आयेंगे। भारतीय लीजेंट्स की टीम की बात करें तो इसमें हरभजन सिंह, यूसुफ पठान, मुनफ पटेल, युवराज सिंह, इरफान पठान, राहुल शर्मा और अभिमन्यु मिथुन के साथ ही कई धुरंधर एक बार फिर साथ में मैदान में उतरेंगे।

Cricket Will Be Seen In Dehradun

ये भी पढ़ें :  दिल्ली पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत , निकाले जा रहे कई मायने

Leave a Reply

Your email address will not be published.