Dead Body Found In Ramnagar

Dead Body Found In Ramnagar : रामनगर में दो दिन से लापता युवक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड नैनीताल
News Uttarakhand

Dead Body Found In Ramnagar : रामनगर में होली के दिन से लापता युवक का शव रविवार की सुबह रामनगर स्थित बड़ी नहर छोटे बैराज के समीप। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Dead Body Found In Ramnagar

Dead Body Found In Ramnagar :

होली के दिन से गायब था मनोज

होली के दिन से घर से लापता युवक का शव रामनगर स्थित बड़ी नहर छोटे बैराज के समीप पड़ा मिला जिसके बाद से ही परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। आपको बता दें कि मोहल्ला मोती महल निवासी 37 वर्षीय मनोज कश्यप 18 मार्च की दोपहर घर से बिना बताए लापता हो गया था परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला मामले में लापता मनोज के पिता अशोक कुमार ने शनिवार को कोतवाली में अपने पुत्र की गुमशुदगी दर्ज करते हुए पुलिस से उसे खोजने की गुहार लगाई थी लापता मनोज को खोजने के लिए पुलिस व उसके परिजन काफी खोजबीन कर रहे थे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। रविवार की सुबह छोटे बैराज के समीप से गुजर रहे, राहगीर ने बड़ी नहर में एक शव तैरता हुआ देखा जिसकी सूचना उसने तत्काल कोतवाली पुलिस को दी।

Dead Body Found In Ramnagar :

Dead Body Found In Ramnagar

Dead Body Found In Ramnagar : स्थानीय लोगों ने शव को नहर से निकाला बाहर

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आसपास मौजूद लोगों ने नहर में तैर रहे शव को बाहर निकाला। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त 2 दिन पूर्व लापता हुए मनोज कश्यप के रूप में की और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक मनोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारण को खोजने की कोशिश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : नहाने गए दो युवक अलकनंदा नदी में डूबे, एक का शव बरामद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.