Death Of Newborn

Death Of Newborn: बाजपुर में इलाज के दौरान नवजात शिशु की हुई मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम
News Uttarakhand

Death Of Newborn : बाजपुर के निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई। नवजात शिशु की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया वहीं परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल में हंगामे की सूचना को देख पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने पीड़ित और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की।

Death Of Newborn:     

परिजनों ने जमकर काटा हंगामा :

Death Of Newborn : बाजपुर के बरहैनी निवासी सद्दाम अपनी गर्भवती पत्नी का उपचार कराने के लिए बाजपुर के दोराहा रोड स्थित निजी अस्पताल में शुक्रवार को लाया था। जहां चिकित्सकों ने महिला का उपचार शुरू कर दिया। इस दौरान उपचार के दौरान नवजात शिशु की देर रात मौत हो गई। नवजात शिशु की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही सद्दाम और उसके परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Death Of Newborn : Death Of Newborn

पुलिस पूछताछ :

जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की। इस दौरान सद्दाम ने बताया कि अस्पताल की चिकित्सक ने नॉर्मल डिलीवरी करने की बात कही थी लेकिन डिलीवरी के बाद उसके नवजात पुत्र की मौत हो गई। इस दौरान सद्दाम में अस्पताल की चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं अस्पताल की चिकित्सक डॉक्टर प्रतिभा ने बताया कि उनके द्वारा सद्दाम को उनकी पत्नी का ऑपरेशन करने की बात कही गई थी लेकिन परिजनों द्वारा नॉर्मल डिलीवरी कराने का दबाव बनाया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाए गए हैं वह निराधार हैं। Death Of Newborn

 

ये भी पढ़ें : होल्यारों से भरी मैक्स खाई में गिरी, चालक गिरफ्तार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.