Deepak Bali Became State President

Deepak Bali Became State President : आप के प्रदेश अध्यक्ष बने दीपक बाली, पार्टी प्रभारी ने की घोषणा

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Deepak Bali Became State President उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद आप पार्टी द्वारा पार्टी संगठन और अन्य सभी प्रकोष्ठ की इकाइंया भंग करने का ऐलान किया गया था जिसके बाद आज पार्टी ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति भी कर दी है। बता दें कि आप उत्तराखंड के प्रदेश मुखिया की जिम्मेदारी दीपक बाली को सौंप दी गई है।

Deepak Bali Became State President : 

Deepak Bali Became State President

काशीपुर से उम्मीदवार रहे हैं दीपक बाली : 

उत्तराखंड में आप पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दीपक बाली को सौंपी दी है। बता दें कि आज आप प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा नए प्रदेश अध्यक्ष के रुप में काशीपुर से पार्टी के वरिष्ठ नेता और उम्मीदवार रहे दीपक बाली को नया प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया। इस दौरान आप प्रभारी ​दीपक मोहनिया ने कहा कि आप पार्टी अगले चुनाव में और ज्यादा मेहनत के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और अपनी जीत को सुनिश्चित करेगी।

Deepak Bali Became State President

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी का किया धन्यवाद : 

Deepak Bali Became State President : आप पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि पार्टी द्वारा जो विश्वास उनपर जताया गया है और ​जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसपर वह खरा उतरने का काम करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि आप पार्टी का कार्यकर्ता कभी भागता नहीं है जीत का दम रखता है। बता दें कि बीते रोज़ आप प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा जानकारी दी गई थी की राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देशों पर उत्तराखंड के पार्टी संगठन और अन्य सभी प्रकोष्ठ की इकाइंया भंग कर दी गई है।

Deepak Bali Became State President

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में बदलेगा मौसम, पांच जिलों में बारिश के आसार

Leave a Reply

Your email address will not be published.