Dilip Rawat Statement On Harak Singh

Dilip Rawat Statement On Harak Singh : दिलीप सिंह रावत ने हरक पर बोला हमला, कहा—शेर ऐ गढ़वाल नहीं बल्कि शियार हैं रावत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Dilip Rawat Statement On Harak Singh : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं को मिली हार के बाद अब हरक पर हमला तेज हो गया है। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंचे लैंसडाउन विधायक दिलीप सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत में हरक सिंह रावत पर जमकर हमला बोला।

Dilip Rawat Statement On Harak Singh

विश्वसनीयता खो चुके हैं हरक—दिलीप : 

Dilip Rawat Statement On Harak Singh : दिलीप सिंह रावत ने कहा कि हरक सिंह रावत अब तक लहर के साथ चुनाव लड़े है। जिसमें उन्हें जीत भी मिली लेकिन मौजूदा विधानसभा चुनाव में विपरीत परिस्थितियों में चुनाव लड़ने के बाद हरक सिंह रावत की हकीकत सामने आ गई है कि वह कितने बड़े नेता है। उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत अपनी विश्वसनीयता को खो चुके हैं राजनीति में ईमानदारी, निष्ठा, चरित्र और समर्पण की भावना होनी चाहिए जोकि हरक सिंह रावत में नहीं है इसलिए अब जनता उनपर विश्वास नहीं करने वाली है।

Dilip Rawat Statement On Harak Singh :

Dilip Rawat Statement On Harak Singh

इतना ही नहीं दिलीप सिंह रावत ने कहा कि हरक सिंह रावत खुद को शेर ए गढ़वाल बताते हैं जबकि वह शियार हैं। बता दें कि लैंसडाउन सीट पर बीजेपी उम्मीदवार दिलीप सिंह रावत ने जीत दर्ज की है। यह दिलीप सिंह रावत की लगातार तीसरी जीत रही है। उन्होंने बीजेपी के बागी विधायक हरक सिंह रावत की बहू और कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं को 9 हज़ार 868 वोटों के अंतर से हराया है। अनुकृति गुसाईं की हार को हरक सिंह रावत की हार के रूप में देखा जा रहा है।

Dilip Rawat Statement On Harak Singh

पढ़िए पूरी खबर : पुष्कर सिंह धामी ने बच्चों के साथ मनाया फूलदेई त्यौहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.