Economic Horoscope 17 Feb

Economic Horoscope 17 Feb : इनका होगा भाग्योदय, ये राशि वाले पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Economic Horoscope 17 Feb : वृषभ व मीन समेत तथा  आप में से मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वालों का दिन वित्त के संदर्भ में अनुकूल रहेगा। मिथुन, कन्या और कुंभ राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभ समयानुसार बनाने की जरूरत है। वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को धन के लेन-देन से बचना चाहिए। आज चंद्रमा सिंह राशि (सूर्य शासित) में रहेगा।

Economic Horoscope 17 Feb : 

Economic Horoscope 17 Feb

यह माघ नक्षत्र (केतु द्वारा शासित) में शाम 4:11 बजे तक स्थित होगा और पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र (शुक्र द्वारा शासित) इसके बाद लग जाएगा। इस दौरान कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि रहेगी, जो कि धन और वित्तीय मामलों के लिए शुभ है।

Economic Horoscope 17 Feb : 

आज का शुभ मुहूर्त:

भर्ती एवम प्रशिक्षण  : यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो दोपहर 2 बजे से 3 बजे के बीच की योजना बनाई जानी चाहिए।

Economic Horoscope 17 Feb

व्यावसायिक : ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर, अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 1:55 बजे के बीच की जानी चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच बनानी चाहिए।

Economic Horoscope 17 Feb : 

कानूनी मामले और समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को सुबह 8:25 से 9:45 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 9:50 से 11:10 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 1:57 बजे से दोपहर 3:21 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल की अवधि में वित्त से जुड़े मामलों में बचना चाहिए।

Economic Horoscope 17 Feb : 

Economic Horoscope 17 Feb

शेयर बाजार: वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए संकेत, खरीदने/बेचने का शुभ समय प्रातः 11:45 बजे से दोपहर 1:10 बजे तक है।

नई व्यावसायिक गतिविधि : शाम 5 बजे से शाम 7 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

ये भी पढ़ें : अपने अनमोल विचारों से प्रचलित संत रविदास जी की जयंती आज

Leave a Reply

Your email address will not be published.