Emergency landing of CM's Helicopter

Emergency landing of CM’s Helicopter : पंतनगर में सीएम पुष्कर के हेलीकॉप्टर की हुई एमरजेंसी लैंडिंग, ये है वजह

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पर्यटन राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Emergency landing of CM’s Helicopter : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को खटीमा से देहरादून वापसी कर रहे थे इस दौरान मौसम खराब होने और तेज आंधी तूफान के चलते पायलट ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के हेलीकॉप्टर की पंतनगर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करा दी जिसकी सूचना मिलते ही अफसरों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सभी अधिका​री पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे।

Emergency landing of CM’s Helicopter : 

Emergency landing of CM's Helicopter

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएम समेत आला अधिकारी :

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को अपने गृह जनपद खटीमा से देहरादून वापसी कर रहे थे इस दौरान मौसम खराब हो गया। तेज आंधी तूफान और हल्के बादलों को देखते हुए पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए हेलीकॉप्टर की लैंडिंग पंतनगर में करा दी। सूचना मिलने पर जिलाधिकारी समेत आला अफसर मौके पर पहुंचे इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जिलाधिकारी से जिले में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली साथ ही सभी अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।

Emergency landing of CM's Helicopter

चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन भरने के लिए गए थे सीएम पुष्कर : 

Emergency landing of CM’s Helicopter : बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन भरने अपने गृह जनपद पहुंचे थे जहां उन्होंने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और मंगलवार को देहरादून वापसी का कार्यक्रम था लेकिन ख़राब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिग पंतनगर में करानी पड़ी। हालंकि अब मौसम साफ हो गया है और आज ही सीएम पुष्कर सिंह धामी देहरादून पहुंचेंगे।

Emergency landing of CM's Helicopter

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव के प्रचार को मिलेगी धार, पहुचेंगे 30 स्टार प्रचारक

Leave a Reply

Your email address will not be published.