Ex Serviceman's Body Found

Ex Serviceman’s Body Found : संदिग्ध परस्थितियों में बंद कमरे में मिला पूर्व सैनिक का शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच जांच में जुटी

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Ex Serviceman’s Body Found : नैनीताल जिले के लालकुंआ क्षेत्र में एक पूर्व सैनिक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व सैनिक एक किराए के कमरे पर रहता था जहां से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने कमरे को खोला तो पूर्व सैनिक का शव बरामद हुआ।

Ex Serviceman’s Body Found : 

Ex Serviceman's Body Found

कमरे से दुर्गंध आने पर मिली घटना की जानकारी : 

लालकुआँ के गांधीनगर वार्ड नंबर 2 में रह रहे पूर्व सैनिक का संदिग्ध परिस्थितियों में 3 दिन पुराना शव बरामद हुआ। बता दें कि मकान मालिक गंगा सिंह जीना को अपने किराएदार के मकान से दुर्गंध आने का पता चला जिसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खुलवाया तो कमरे में नग्न अवस्था में किराएदार का शव पड़ा हुआ था जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ex Serviceman's Body Found

बिंदुखत्ता का स्थाई निवासी है मृतक पूर्व सैनिक : 

Ex Serviceman’s Body Found : पुलिस द्वारा जुटाई गई जानकारी में पता चला कि मृतक 70 वर्षीय पूर्व सैनिक गंगा सिंह चुफाल खुरियाखत्ता बिंदुखत्ता के स्थाई निवासी हैं जो लंबे समय से लालकुंआ में किराये पर रह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।

Ex Serviceman's Body Found

ये भी पढ़ें : धमकी भरा पत्र मिलने से हरकत में प्रशासन, डॉग स्क्वाड व निरोधक दस्ते द्वारा स्टेशन पर की गई चेकिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.