Extortionist Arrested In Haridwar

Extortionist Arrested In Haridwar : हरिद्वार में मिठाई कारोबारी से रंगदारी मांगने वाला शख्स गिरफ्तार

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Extortionist Arrested In Haridwar : हरिद्वार जिले में एक मिठाई के व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी और पुलिस ने उस शख्स को कुछ ही घंटों में अंबेडकर नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी का 1 साथी फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

Extortionist Arrested In Haridwar : 

Extortionist Arrested In Haridwar

आरोपी हुआ गिरफ्तार : 

दरअसल हरिद्वार के एक मिठाई के व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि रंगदारी मांगने वाला व्यापारी के वहां काम करने वाला पुराना कर्मचारी ही था। बता दें कि इस शख्स ने व्यापारी के फोन पर एक मैसेज भेज कर 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी और साथ ही पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद व्यापारी संगठन में हड़कंप मच गया और इसकी जानकारी ज्वालापुर के कोतवाल में दी गई। वहीं इस मामले पर मुकदमा दर्ज करने के तुरंत बाद कार्यवाही करना शुरू कर दिया।

Extortionist Arrested In Haridwar

Extortionist Arrested In Haridwar : पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दीपक नाम के इस व्यक्ति का कहना है कि वह पहले यहां के आर्यनगर चौक स्थित एक मिठाई कारोबारी के यहां काम करता था और वहां से हटकर अपना व्यापार कर रहा था। लेकिन व्यापार में लगातार आर्थिक हानि के मानसिक रूप से परेशान हो गया था। लिहाजा उसने अपने पूर्व मालिक को ही फोन करके रंगदारी की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार करके जेल भेजने की तैयारी कर ली है।

Extortionist Arrested In Haridwar

ये भी पढ़ें : डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर पर हो रहा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.