Fake Call Center In Dehradun

Fake Call Center In Dehradun : फर्जी कॉल सेंटर पर एसटीएफ की छापेमारी, महिला समेत 2 लोग गिरफ्तार

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Fake Call Center In Dehradun : उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया है। इस छापेमारी में एसटीएफ ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए कई कंप्यूटर को अपने कब्जे में लिया है। एसटीएफ की टीम हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

Fake Call Center In Dehradun

Fake Call Center In Dehradun : एसएसपी कर सकते है खुलासे

देहरादून में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एसटीएफ ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के माता मंदिर रोड पर चल रहे एक फर्जी कॉल सेंटर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एसटीएफ की टीम ने महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है और मौके से कई कंप्यूटर को अपने कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि कॉल सेंटर के लोग यूएसए के लोगों को डोनेशन के नाम पर ठगी का शिकार बनाए करते थे और आरोपी रिटायर्ड आर्मी पुलिस और वॉर हीरोस के नाम पर डोनेशन लेते थे।

Fake Call Center In Dehradun

वहीं इस संबंध में एसटीएफ एसएसपी प्रेस वार्ता करते हुए कई खुलासे कर सकते हैं। बता दें की उत्तराखंड फर्जी कॉल सेंटर का अड्डा बनता जा रहा है और देहरादून में फर्जी कॉल सेंटर के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जुलाई 2022 में एसटीएफ ने फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार किया था और 1.56 करोड़ की नकदी बरामद की थी।

 

Fake Call Center In Dehradun

 

ये भी पढ़ें : गुस्साए हाथी ने मचाया उत्पात ,एक व्यक्ति की ली जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.