Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi : लक्ष्य सेन ने पीएम मोदी को भेंट की उत्तराखंड की फेमस मिठाई

उत्तराखंड अल्मोड़ा खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi : देश को पहली बार थॉमस कप दिलाने वाले भारतीय बैडमिंटन टीम के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी लक्ष्य से ने पीएम नरेंद्र मोदी से किया हुआ अपना वादा पूरा किया। उन्होंने पीएम मोदी को उत्तराखंड की फेमस बाल मिठाई भेंट की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi : 

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi

पीएम मोदी से मुलाकात : 

राज्य की फेमस बाल मिठाई एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। दरअसल भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के थॉमस कप जीतने के बाद जब पीएम मोदी ने उनसे फोन पर बात की तो इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के लक्ष्य सेन से बाल मिठाई का जिक्र किया था और जब भारतीय खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने बाल मिठाई उन्हें भेंट की।

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi :

जिससे बाद पीएम मोदी काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने लक्ष्य का आभार जताते हुए कहा कि वो ऐसे ही देश के लिए मेडल जीतते रहें और उन्हें बाल मिठाई खिलाते रहें। जिसके बाद पीएम मोदी ने लक्ष्य सेन और पूरी भारतीय बैडमिंटन टीम को सम्मानित किया।

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi : वहीं लक्ष्य के प्रदेश में वापस लौटने पर अल्मोड़ा में उनका जोरदार स्वागत करते हुए काफिला भी निकाला गया। ऐसा में लक्ष्य सेन ने कहा कि थॉमस कप जीतने के बाद अब उनका अगला लक्ष्य हर टूर्नामेंट में जीत हासिल करना है इसके अलावा वह देश के लिए स्वर्ण पदक जीतना चाहते हैं।

Famous Sweet Of Uttarakhand To PM Modi

ये भी पढ़ें : नागा रेजीमेंट और कुमाऊं के जवानों ने दुर्गाकोट चोटी पर फहराया तिरंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.