Father Tried To Rape Minor Daughter

Father Tried To Rape Minor Daughter : रिश्तों को कलंकित करने का मामला आया सामने, पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Father Tried To Rape Minor Daughter : काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में रिश्ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पिता ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़ित नाबालिग किशोरी ने अपने ही पिता के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी और पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Father Tried To Rape Minor Daughter : 

Father Tried To Rape Minor Daughter

नशे का आदी हैं आरोपी : 

काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत की रहने वाली नाबालिग किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर बताया की कि मेरे 4 भाई बहन है। एक बहन 11 वर्षीय, 9 वर्षीय 6 वर्ष तथा 1 भाई 5 वर्षीय अपने पापा से असुरक्षा महसूस करते हैं। नाबालिग किशोरी ने कहा कि मेरे पापा शराब पीकर मुझे गलत तरीके से छूते हैं। बीते दिनों मेरे पिता गलत काम करना चाहते थे हमने अपना कमरा बंद कर रखा था लेकिन पापा ने गेट को तोड़ने की कोशिश की।

Father Tried To Rape Minor Daughter : नशे के हालत में दरवाजा न टूटने पर पिता ने उसे पिलास द्वारा खोला एवं कुंडी खोलने की कोशिश की लेकिन कुछ समय बाद में दरबाजे की कुंडी खुल गई मेने अपनी आत्मरक्षा के लिए पिता के हाथ मे डंडा मारा। मेरे पापा ने मुझे पिलास से तीन चार बार मारा मैंने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन मेरे पिता ने हाथ और जांघों पर काटा इस सब के दौरान नशे में मेरे पिताजी ने गुस्से में बोला कि मैंने तेरी मां को मारा है नाबालिग किशोरी की आशंका के चलते दुष्कर्म और मारपीट कर सकते हैं।

Father Tried To Rape Minor Daughter : 

Father Tried To Rape Minor Daughter

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार : 

पिता के गलत व्यवहार के चलते हमारे शोर-शराबे से आस पड़ोस का कोई भी व्यक्ति हमारी सहायता के लिए नहीं आया इसलिए मैंने अपने घर से बाहर निकल आई मैंने अपनी मैडम को कॉल की और उनके आने के बाद मेने अपनी आप बीती मेम को सुनाई मुझे गांव की आंटी के द्वारा सुरक्षा मिली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के विरुद्ध आईपीसी की धारा 323 ,354 ,7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और तत्परता दिखाते हुए

Father Tried To Rape Minor Daughter : आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने बताया की कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक नाबालिग किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने आरोप लगाया है इस प्रकरण में संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हो गया है और जांच की जा रही है।

Father Tried To Rape Minor Daughter

ये भी पढ़ें : टिहरी में गहरी खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन, हादसे में 3 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.