Forensic Team In Khurshid's house

Forensic Team In Khurshid’s house : मुक्तेश्वर स्थित सलमान खुर्शीद के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, गोलियों के खोखे किए बरामद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल वायरल वीडियो विशेष
News Uttarakhand

Forensic Team In Khurshid’s house : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के घर 2 दिन पूर्व हुई गोलीबारी और आगजनी के मामले में फॉरेंसिक जांच टीम मुक्तेश्वर स्थित खुर्शीद के घर सतखोल पहुंची। जहां टीम को घर के भीतर से गोलियों के खोखे मिले हैं जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है।

Forensic Team In Khurshid's house

बरामद गोलियों के खोखे टीम ने जांच के लिए भेजे : 

Forensic Team In Khurshid’s house : सलमान खुर्शीद के द्वारा अपनी किताब में हिन्दुत्व की तुलना आतंकवादी संगठनों से करने का मामला लगातार गहराता जा रहा है। जिसको लेकर उनके घर में दो दिन पूर्व हुई गोलीबारी और आगजनी की घटना को अंजाम देने वालों की धरपकड़ में पुलिस जुटी हुई है। इसी क्रम में खुर्शीद के घर आज फॉरेंसिक जांच टीम पहुंची जहां टीम को घर के भीतर से गोलियों के खोखे मिले हैं। गोलियों के खोखे को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

Forensic Team In Khurshid’s house :

Forensic Team In Khurshid's house

वीडियो के आधार पर जांच जारी : 

Forensic Team In Khurshid’s house : जांच के दौरान केयर टेकर परिवार के साथ मुक्तेश्वर पुलिस भी मौके पर मौजूद रही है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की है और वीडियो के आधार पर अन्य लोगों की भी पहचान की गई है। उधर केयर टेकर परिवार भी इस हादसे के बाद डरा है हालांकि मुक्तेश्वर पुलिस ने सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मियों को मौके पर तैनात किया हुआ है।

Forensic Team In Khurshid's house

आगजनी और गोलीबारी की घटना का ये है पूरा मामला : 

Forensic Team In Khurshid’s house : बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कुछ दिनों पूर्व अपनी पुस्तक का विमोचन किया था। पुस्तक में खुर्शीद ने हिन्दुत्व की तुलना आतंकवादी संगठनों से की थी जिससे गुस्साए लोगों द्वारा पूरे देश के साथ ही प्रदेश में भी उनके पुतले दहन किए जा रहे हैं वहीं दो दिन पूर्व मुक्तेश्वर स्थित खुर्शीद के घर पर भी कुछ लोगों द्वारा आग लगाई गई थी साथ ही गोलीबारी भी की गई थी

देखिये पूरा वीडियो :

जिसके बाद गोलीबारी और आगजनी की घटना को अंजाम देने के लिए पुलिस जुटी हुई है हालंकि मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है।

Forensic Team In Khurshid's house

ये भी पढ़ें :  प्रदेश में नए मतदाताओं के सत्यापन के लिए निर्देश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.