Former CM Harda Praised CM Dhami

Former CM Harda Praised CM Dhami : सीएम धामी के इस फैसले की पूर्व सीएम हरीश रावत ने की तारीफ

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज राजनीति विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM Harda Praised CM Dhami : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने फैसला को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके फैसले की विपक्ष भी तारीफ करते हुए नहीं थकता है। वहीं अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम धामी के धारचूला की एलधारा का वरुणावत की तर्ज पर ट्रीटमेंट करने के फैसले को लेकर तारीफ की है।

Former CM Harda Praised CM Dhami : 

Former CM Harda Praised CM Dhami

दरअसल सीएम धामी द्वारा धारचूला की एलधारा का वरुणावत की तर्ज पर ट्रीटमेंट करने का फैसला लिया गया है। जिस पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने उनके फैसले की सराहना करते हुए जमकर तारीफ की है साथ ही सोशल मीडिया पर लिखा कि “एलधार धारचूला की छोटी पहाड़ी का वर्णावत के तर्ज पर ट्रीटमेंट करने का जो फैसला मुख्यमंत्री जी ने किया है मैं उसका स्वागत करता हूंए उसके लिए उनको धन्यवाद देता हूं। धारचूला के अस्तित्व को बचाने के लिए बहुत आवश्यक है

Former CM Harda Praised CM Dhami : 

Former CM Harda Praised CM Dhami

कि उसका वैज्ञानिक तरीके से ट्रीटमेंट किया जाए और ग्वाल गांव के विषय में भी कुछ गंभीरता से चिंतन किया जाय और खोतिला में बावजूद हमारे कार्यकाल में तटबंध बनने के बाद कैसे पानी भर गया उसका भी समाधान निकालना चाहिए। क्योंकि काली तो हमेशा जलयुक्त रहेंगी।”

Former CM Harda Praised CM Dhami : बता दें कि धारचूला में एलधारा की पहाड़ी दरक गई है वो कभी भी बड़ी आपदा की चपेट में आ सकती है ऐसे में यहां खतरा बना हुआ है क्यूकिं पहाड़ी इतनी कमजोर हो चुकी है कि वो कभी भी भरभराकर गिर सकती है। ऐसे में एलधारा का वरुणावत की तर्ज पर ट्रीटमेंट करने का फैसला लिया गया है।

Former CM Harda Praised CM Dhami

ये भी पढ़ें :  दिवंगत शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को भारत रत्न देने की उठी मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.