Former Minister Commits Suicide

Former Minister Commits Suicide : पूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या , मचा हड़कंप

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Former Minister Commits Suicide : राज्य के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और रोडवेज कर्मचारी नेता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जिसका कारण पारिवारिक विवादों में गंभीर आरोप से आहत होना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप के साथ ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Former Minister Commits Suicide : 

Former Minister Commits Suicide

परिवार में चल रहा था विवाद : 

दरअसल हल्द्वानी शहर के बनभूलपुरा में रहने वाले पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और वर्तमान में रोडवेज के कर्मचारी नेता हेम राजेंद्र बहुगुणा ने घर से कुछ ही दूरी पर ओवरहेड टैंक पर चढ़कर पुलिस की मौजूदगी में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि ओवरहेड टैंक पर चढ़ने पर स्थानीय लोग परिवार वाले और पुलिसकर्मी उन्हें काफी देर तक मनाते रहे। लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं मानी और गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक उनके परिवार में विवाद चल रहा था और उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे जिससे वह काफी आहत हो गए थे ।

Former Minister Commits Suicide

Former Minister Commits Suicide : वहीं बनभूलपुरा एसओ का कहना है उनके ऊपर परिवार द्वारा आरोप लगाए थे गए थे। जिस पर मृतक के बेटे का भी कहना है कि आरोप झूठे हैं। उनके परिवार में पिछले काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। वहीं हर पहलू पर पूरे मामले की जांच की जा रही है इसके साथ ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Former Minister Commits Suicide

ये भी पढ़ें : बिजनेसमैन रतन टाटा के परिवार पर बनेगी फिल्म , हुआ एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.