Foundation Of Motorways In Kaladhungi

Foundation Of Motorways In Kaladhungi : कालाढूंगी में लाखों की लागत से बने मोटर मार्गों का हुआ शिलान्यास

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजकाज
News Uttarakhand

Foundation Of Motorways In Kaladhungi : राज्य योजना के अंतर्गत कालाढूंगी विधानसभा में लाखों की लागत से बने मार्ग का विधायक प्रतिनिधि विकास भगत की उपस्थिति में कालाढूंगी मंडल अध्यक्ष महेंद्र डिगारी ने शिलान्यास किया। इस मार्ग के पुर्न निर्माण के लिए काफी समय से मांग चल रही थी। मार्गों में खामियां होने से ग्रामीणों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए विकास भगत ने उच्च स्तर पर मार्ग के निर्माण के लिए प्रयास किये थे। उन्हीं के प्रयासों के चलते आज इस मार्ग के नवीनीकरण का कार्य पूरा हो पाया है।

Foundation Of Motorways In Kaladhungi :

Foundation Of Motorways In Kaladhungi

विकास कार्यों में तेजी :

Foundation Of Motorways In Kaladhungi : कालाढूंगी विधानसभा में ये मार्ग हल्द्वानी-कालाढूंगी मोटर मार्ग से बिदरामपुर-प्रतापपुर-लक्षमपुर संपर्क मार्ग,चकलुवा से खड़कपुर मार्ग व ग्राम बिदरामपुर में शीशम गेट से कुंदन देउपा के घर तक बनाया गया है। जिसकी 80 लाख की लागत से 7 कि.मी के उक्त मार्गों का पी.सी द्वारा नवीनीकरण किया गया है। इस दौरान विकास भगत ने बताया कि राज्य की कमान युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के हाथों में है।

Foundation Of Motorways In Kaladhungi

Foundation Of Motorways In Kaladhungi : इस वजह से ही कोरोना के कारण रुके हुए कार्यों को सीएम धामी ने पूरे प्रदेश में तेजी से पूर्ण कर रहे हैं साथ ही मंडल अध्यक्ष महेंद्र डिगारी ने कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत को धन्यवाद देते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से पूरी विधानसभा क्षेत्र में काफी तेजी से विकास कार्यों में गति आई है।

Foundation Of Motorways In Kaladhungi

ये भी पढ़ें : शीतकाल के लिए बंद होंगे बदरीनाथ धाम के कपाट

Leave a Reply

Your email address will not be published.