Gadarpur And Khatima Bypass

Gadarpur And Khatima Bypass : सीएम धामी ने उधमसिंह नगर को दी विकास की सौगात, बाईपास का किया लोकार्पण

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Gadarpur And Khatima Bypass : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज उधम सिंह नगर दौरे पर रहे। जहां उन्होंने उधमसिंह वासियों को करोड़ों की विकास योजनाओं की बड़ी सौगात दी है। सीएम धामी ने गदरपुर और खटीमा में 265 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुए बाईपास का उद्घाटन किया है।

 

Gadarpur And Khatima Bypass

Gadarpur And Khatima Bypass  : जाम से मिलेगी निजात

सीएम धामी और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उधम सिंह नगर को 265 करोड़ की लागत से बनी गदरपुर फोरलेन बाईपास और खटीमा टू लेन बाईपास का उद्घाटन कर करोड़ों की सौगात दी है। इतना ही नहीं सीएम धामी और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने 95 करोड़ से अधिक की विकास योजनाओं का भी शिलान्यास किया है। सीएम धामी का कहना है कि गदरपुर बाईपास बनने से रुद्रपुर से देहरादून जाने में लोगों को जाम से निजात मिल सकेगी और समय की भी बचत होगी। जबकि खटीमा बाईपास बनने से माता पूर्णागिरी के साथ ही कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए जाने के लिए भी लोगों को जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Gadarpur And Khatima Bypass

Gadarpur And Khatima Bypass  : उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार का प्रयास है कि जनता को अधिक सुविधाएं मिल सकें। बता दे कि खटीमा बाईपास के निर्माण में 95 करोड की लागत आई है जबकि गदरपुर बाईपास के निर्माण में 178 करोड़ की लागत लगी है।

 

Gadarpur And Khatima Bypass

ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, रेलवे और राज्य सरकार से मांगा जवाब

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.