Ganesh Joshi Advice To Opposition

Ganesh Joshi Advice To Opposition : अंकिता हत्याकांड मामले में विपक्ष के आरोपों का मंत्री गणेश जोशी ने दिया जवाब, दी ये नसीहत

उत्तराखंड देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Ganesh Joshi Advice To Opposition : उत्तराखंड में चर्चित अंकिता हत्याकांड मामले को लेकर विपक्ष द्वारा लगातार सरकार पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि सरकार इस मामले में आरोपियों को बचाने का कार्य कर रही जिसका अब कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का कहना है कि जांच निष्पक्ष की जा रही है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खुद इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं यही नहीं सरकार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।

Ganesh Joshi Advice To Opposition :

Ganesh Joshi Advice To Opposition

अंकिता को इंसाफ दिलाने हमारी सरकार का संकल्प है

मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि अंकिता भंडारी के आरोपियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा यह हमारी सरकार का संकल्प है। उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी के परिजनों द्वारा भी जांच पर नाराजगी नहीं दिखाई गई लेकिन विपक्ष इस पूरे मामले में अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहा है जो की अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं उनको नसीहत देता हूं यदी उनको जांच पर संदेह है तो सरकार से बात कर सकते हैं।

Ganesh Joshi Advice To Opposition :

Ganesh Joshi Advice To Opposition

ये भी पढ़ें : विजय दिवस को लेकर तैयारियां पूरी, कार्यक्रम में इस बार ​ये रहेगा खास

Ganesh Joshi Advice To Opposition : अंकिता के आरोपियों का हो सकता है नारकोटिस टेस्ट

वहीं दूसरी तरफ अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच अधिकारी जीआरपी डीआईजी रेणुका का कहना है कि इस मामले में एसआईटी ने लगभग जांच पूरी कर ली है एक हफ्ते में हमारे द्वारा चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी इसके साथ ही तीनों आरोपियों के नारकोटिस टेस्ट के लिए भी हमारे द्वारा कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई गई है यदी कोर्ट द्वारा इसकी इजाजत मिलती है तो आरोपियों का नारकोटिस टेस्ट किया जाएगा। फिलहाल तक इस मामले में एसआईटी ने हर तथ्यों की जांच की है।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Biography, Wikipedia, Age, Murder, Missing, Cause of Death, Family

Leave a Reply

Your email address will not be published.