Godiyal Attack On Government

Godiyal Attack On Government : चारधाम में यात्रियों की सीमित संख्या पर गोदियाल का निशाना, कहा— सरकार ने तैयारियां ही नहीं की पूरी

उत्तराखंड राजनीति
News Uttarakhand

Godiyal Attack On Government : उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरू होने वाली है ऐसे में तैयारियां भी चरम पर है लेकिन सरकार की मुकम्मल तैयारियों के दावे को कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश जोशी ने हवा हवाई बातें करार दी है। कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने यात्रियों की सीमित संख्या को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं। उन्होंने चार धाम यात्रा की तैयारियों को अधूरा बताते हुए कहा कि यदि सरकार द्वारा चार धाम यात्रा की तैयारियां पूरी कर ली गई है तो यात्रियों की संख्या को सीमित क्यों रखा जा रहा है।

Godiyal Attack On Government :

Godiyal Attack On Government

Godiyal Attack On Government : उत्तराखंड के लोगों पर रजिस्ट्रेश का फरमान अत्याचार

उन्होंने चार धाम यात्रा की तैयारियों पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि सरकार की तैयारियों की पोल इसी बात से खुल जाती है कि सरकार ने चार धाम में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए रजिस्ट्रेशन सीमित किए हैं क्योंकि यदि सरकार ने तैयारियां पूरी की होती तो सरकार श्रद्धालुओं की संख्या को सीमित नहीं रखती यही नहीं उन्होंने उत्तराखंड के यात्रियों के लिए भी रजिस्ट्रेशन अनवार्य करने को लेकर सरकार को घेरा उन्होंने कहा कि ये उत्तराखंड के लोगों पर अत्याचार जैसा है।

Godiyal Attack On Government

ये भी पढ़ें : कलयुगी ​बेटे को नागवार हुई पिता की डांट, चाकू घोंपकर पिता को उतारा मौत के घाट

Leave a Reply

Your email address will not be published.