Governance Yatra Uttarakhand Edition

Governance Yatra Uttarakhand Edition : मंत्री रेखा आर्य ने भाजयूमो के सुशासन यात्रा उत्तराखंड एडिशन में की शिरकत, प्रदेश के 13 जिलों में चलेगी यात्रा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Governance Yatra Uttarakhand Edition : प्रदेश की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की सुशासन यात्रा (उत्तराखंड एडिशन) में प्रतिभाग किया।

Governance Yatra Uttarakhand Edition : 

Governance Yatra Uttarakhand Edition

यह यात्रा 28 अप्रैल से 1 मई 2022 तक प्रदेश के 13 जिलों में चलेगी। इस दौरान कार्यक्रम में विभिन्न प्रदेशों से आए पदाधिकारियों को मंत्री ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देव भूमि, सैनिक भूमि व देवी की भूमि में आपका स्वागत है। उन्होंने देशभर से आये भाजयूमो के पदाशिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजयुमो उत्तराखंड ने इस मिथक को तोड़ा है कि प्रदेश में सत्ताधारी दल की दोबारा सरकार नहीं बनती है और ये सब भाजपा के सुशासन के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का काम भाजयूमो ने किया है और प्रदेश में भाजपा की दोबारा सरकार बनी है।

Governance Yatra Uttarakhand Edition

भाजयूमो ने तोड़ा मिथक—रेखा : 

Governance Yatra Uttarakhand Edition : मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि सरकार ने जीरो टॉलरेन्स, जीरो भ्रष्टाचार व जीरो घोटाला के साथ ये कार्यकाल चलाकर प्रदेश का विकास करेगी और उन्हें उम्मीद है कि भाजयूमो इस संदेश को भी जन जन तक पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि जब भाजयूमो की सुशाशन यात्रा प्रदेश के 13 जनपदों में जाएगी तो देखेगी की यहां की महिलाएं विषम भौगौलिक परिस्थितियों में भी सरकार की योजनाओं का लाभ लेकर अपनी आजीविका चला रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां खड़ा युवा वह काम हुआ पूरा। इस दौरान मंत्री ने विभिन्न प्रदेशों से आए भाजयुमो के पदाधिकारियों को पहाड़ी टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

Governance Yatra Uttarakhand Edition

 

ये भी पढ़ें : हरिद्वार में विवादित धर्म संसद मामले में दिनेशानंद भारती गिरफ्तार, भड़काऊ भाषण देने का है आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.