Governer Gurmeet singh In BRO Camp

Governer Gurmeet singh In BRO Camp : प्रदेश के राज्यपाल ने बीआरओ के जवानों का बढ़ाया हौसला

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पिथौरागढ़ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Governer Gurmeet singh In BRO Camp : राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने साल का पहला दिन बीआरओ जवानों के साथ बिताया और उनका हौसला बढ़ाया। जनरल गुरमीत सिंह पिथौरागढ़ के दूरस्थ गांव गुंजी पहुंचे और बीआरओ जवानों के मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया साथ ही गुंजी का निरीक्षण भी किया। वहीं राज्यपाल गुरमीत सिंह बीआरओ की चौकी में पहुंचे और इन इलाकों में हो रहे विकासकार्यों का निरीक्षण भी किया।

Governer Gurmeet singh In BRO Camp :

Governer Gurmeet singh In BRO Camp

बीआरओ की करी तारीफ : 

Governer Gurmeet singh In BRO Camp : वहीं राज्यपाल गुरमीत सिंह ने बीआरओ की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं साथ ही बार्डर एरिया के लोगों के कार्यों की भी सराहना की। राज्यपाल ने अपने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा है कि-

Governer Gurmeet singh In BRO Camp

Governer Gurmeet singh In BRO Camp : “वर्ष के पहले दिन गुंजी में सीमा सड़क संगठन के सबसे दूर के गांव, सबसे दूर की चौकी और सबसे दूर की टुकड़ी में जाने की गहरी खुशी। सीमावर्ती क्षेत्रों के बुनियादी ढांचे के विकास में बीआरओ निस्संदेह बहुत अच्छा काम कर रहा है।

सेक्टर में 765 बीआरटीएफ, आईटीबीपी, सशस्त्र सीमा बल-एसएसबी और इन्फैंट्री बटालियन के सैनिकों से मिलना बहुत खास था।
पैदल सेना के सिपाही से मुलाकात ने मुझे उसी यूनिट के साथ अपने कार्यकाल की याद दिला दी; एडीजीपीआई – भारतीय सेना का गौरवान्वित पीवीसी पलटन।

Governer Gurmeet singh In BRO Camp

Governer Gurmeet singh In BRO Camp : उच्च ऊंचाई, कठोर मौसम, गहरी बर्फ की चुनौतीपूर्ण चुनौतियों के बावजूद; सैनिकों की आत्माएं वास्तव में पहाड़ों से भी ऊंची हैं। उन्हीं की वजह से हम सुरक्षित हैं। मुझे वहां अपने सभी कर्मचारियों से मिलकर बहुत गर्व हुआ।
हमारी सीमाओं को सुरक्षित रखने वालों को हर #भारतीय और #उत्तराखंडी को नव वर्ष की बधाई दी। पूरे उत्तराखंड की ओर से गर्म जैकेट भेंट कर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।”

Governer Gurmeet singh In BRO Camp

ये भी पढ़ें : 7 जनवरी से होने वाले कार्यक्रम तैयारियों की सीएम पुष्कर ने की समीक्षा, विधानसभाओं में होगा योजनाओं का बखान

Leave a Reply

Your email address will not be published.