Groom Sat On Dharna

Groom Sat On Dharna : दुल्हनिया लाने से पहले धरने पर बैठा दुल्हा, सड़क बनवाने की करी डिमांड

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल पौड़ी गढ़वाल राजनीति
News Uttarakhand

Groom Sat On Dharna : भूस्खलन की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हल्द्वानी के काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग पर उस समय रोचक घटना देखने को मिली जब अपनी दुल्हनिया लेने के लिए बरात लेकर जा रहा दूल्हा टूटी सड़क की मांग को लेकर धरने पर बैठ गया।

 

Groom Sat On Dharna

Groom Sat On Dharna : यशपाल आर्य ने की तारीफ

जी हां दरअसल हल्द्वानी का काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग पिछले 1 माह से भूस्खलन की चपेट में आने के बाद बंद है और इस वजह से लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं स्थानीय लोगों द्वारा कई बार मार्ग को दुरुस्त कराने के लिए धरना प्रदर्शन भी किया जा चुका है लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक मार्ग को ठीक नहीं किया गया है। इसी क्रम में आज मार्ग को ठीक करवाने के लिए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी भी धरना दे रहे थे। इसी दौरान बारात लेकर दूसरे गांव जा रहे दूल्हे ने जब यह देखा तो वह भी धरने पर बैठ गया।

Groom Sat On Dharna

Groom Sat On Dharna : दुल्हे राहुल ने सामाजिक दायित्व को ऊपर रखते हुए पहले एक घंटा धरने को समर्थन दिया और बाद में इसी टूटी सड़क से 5 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए पतलिया गांव रवाना हो गया। वहीं सामाजिक दायित्व को सर्वप्रथम मानने वाले दुल्हे राहुल की नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भी तारीफ की और सफल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देकर राहुल को रवाना किया।

 

Groom Sat On Dharna

ये भी पढ़ें : जवानों को सीएम धामी की सौगात, ड्यूटी भत्ता और मानदेय बढ़ोतरी का दिया गिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.