Guru Gochar 2022

Guru Gochar 2022 : इन 3 राशि वालों पर होगी 13 अप्रैल से देवगुरु बृहस्पति की विशेष कृपा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल धर्म/संस्कृति पर्यटन राजकाज विशेष
News Uttarakhand
Guru Gochar 2022 : देवगुरु बृहस्पति को सुख-समृद्धि का कारक माना जाता है। गुरु राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा।  जानिए गुरु गोचर का किन राशि वालों को होगा लाभ-

Guru Gochar 2022 :

Guru Gochar 2022

 ग्रह के राशि परिवर्तन का प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। देवगुरु बृहस्पति 12 महीने बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं।ज्योतिष के मुताबिक, हर ग्रह एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। इस दौरान वह अपनी स्वराशि मीन में गोचर करेंगे।   गुरु के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। जानिए गुरु गोचर का किन 3 राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त लाभ-

वृषभ– गुरु ग्रह के प्रभाव से आपकी आय में वृद्धि होगी। वृषभ राशि वालों के 13 अप्रैल से अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं। गुरु ग्रह आपकी राशि के 11वें भाव में गोचर करेंगे। व्यापारियों की नई डील फाइनल हो सकती है, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। जिसे इनकम और लाभ का भाव कहा जाता है।  व्यापार में जबरदस्त मुनाफा हो सकता है।  इस समय आपकी कार्यशैली में भी निखार आएगा। इस दौरान आपके बॉस प्रसन्न रहेंगे।

Guru Gochar 2022

Guru Gochar 2022 : 

मिथुन- इस समय आपको नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। आपकी आय में वृद्धि व पदोन्नति हो सकती है। कारोबार में अच्छा धनलाभ हो सकता है।   आपकी राशि से गुरु दशम भाव में गोचर करेंगे। जिसे नौकरी व कर्म का स्थान कहा जाता है। मार्केटिंग व मीडिया से जुड़े लोगों के लिए यह समय शानदार रहेगा। मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुधदेव हैं। बुध और गुरु के बीच मित्रता का भाव है। इसलिए यह गोचर आपके लिए लाभकारी साबित होगा।

Guru Gochar 2022 : 

Guru Gochar 2022

कर्क-  गुरु का गोचर आपकी कुंडली के नवम भाव में होगा। जिसे भाग्य व विदेश का स्थान कहा गया है। कर्क राशि वालों के लिए गुरु ग्रह का गोचर लाभकारी साबित होगा।  इसलिए इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को इस समय शुभ समाचार मिल सकता है।

Guru Gochar 2022

ये भी पढ़ें : लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार 

Leave a Reply

Your email address will not be published.