Harak Singh Rawat Joining

Harak Singh Rawat Joining : आखिर किस पार्टी में शामिल हो रहे हैं हरक सिंह रावत ?

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Harak Singh Rawat Joining : भाजपा से निष्कासित कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज पांचवें दिन भी वह किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए है। तो वहीं सियासी गलियारों में उनके भाजपा में वापस जाने को लेकर चर्चाएं भी चल रही हैं। जहां कांग्रेस में शामिल होने के लिए हरक सिंह रावत ने कहा था कि वह हरीश रावत से 100 बार भी माफी मांगने को तैयार हैं। वहीं हरक सिंह रावत ने कहा है कि आज हो आखिर तय कर ही लेंगे कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

Harak Singh Rawat Joining

अटकलोें में हरक सिंह रावत : 

Harak Singh Rawat Joining : प्रदेश में आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है। ऐसे में क्या हरक सिंह रावत आज ही तय कर लेंगे, क्योंकि इस मोर्चे से चुनाव लड़ेंग? पिछले 5 दिनों से सियासी गलियारों में खबर है कि हरक सिंह रावत कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी ऐसा अभी तक नहीं हो पाया। हालांकि हरीश रावत ने भी कहा है,

Harak Singh Rawat Joining :

Harak Singh Rawat Joining

Harak Singh Rawat Joining : कि हरक के माफी के बाद उनके पार्टी में आ जाने से हरीश रावत को कोई एतराज नहीं है। लेकिन कांग्रेस के कई ऐसे नेता हैं। जिन्होंने हरक सिंह रावत के शामिल होने की खबरों के साथ ही विरोध शुरू कर दिया था। कहीं ना कहीं देखा जाए तो देरी की वजह भी यही है। गौरतलब है कि आज तय हो ही जाएगा कि हरक सिंह रावत किस पार्टी में जाएंगे।

Harak Singh Rawat Joining

ये भी पढ़ें : बिना मेकअप के आंखों को कैसे बनाए खूबसूरत, आइये जाने कुछ टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.