Harda On Didihat Vidhansabha Seat

Harda On Didihat Vidhansabha Seat : क्या डीडीहाट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेगें हरीश रावत ?

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन पिथौरागढ़ मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Harda On Didihat Vidhansabha Seat : प्रदेश में चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद टिकट के लिए हर राजनीतिक पार्टियों ने मंथन करना शुरू का दिया है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। दरअसल डीडीहाट क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने एक बैठक की जिसमें सभी की मंजूरी के बाद ये फैसला लिया गया है। सभी कांग्रेसी नेताओं ने एक साथ होकर हरदा को डीडीहाट से चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है।

Harda On Didihat Vidhansabha Seat : 

Harda On Didihat Vidhansabha Seat

रोचक होगा मुकाबला : 

Harda On Didihat Vidhansabha Seat : डीडीहाट विधानसभा सीट से सभी कांग्रेस दावेदारों ने पूर्व सीएम हरीश रावत के नाम का प्रस्ताव आलाकमान को भेजा है। जिसमें डीडीहाट सीट से हरीश रावत को चुनाव में उतारने की बात की गई है। जहां स्थानीय कांग्रेस नेताओं का कहना है कि डीडीहाट में पिछले 25 सालों से कांग्रेस को जीत नहीं मिली हैं।

Harda On Didihat Vidhansabha Seat

Harda On Didihat Vidhansabha Seat : अगर हरीश रावत यहां से चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस को सालों बाद जीत हासिल हो सकती है। डीडीहाट सीट से पिछले पांच बार के चुनावों में कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल लगातार अपनी जीत का लोहा मनवा रह हैं। ऐसे में अगर हरीश रावत यहां से चुनाव लड़ते हैं तो मुकाबला रोचक होगा।

Harda On Didihat Vidhansabha Seat

ये भी पढ़ें : राजधानी देहरादून में आचार संहिता के उल्लंघन पर बनाया कंट्रोल रूम

Leave a Reply

Your email address will not be published.