Harda On Vidhansabha Election 2022

Harda On Vidhansabha Election 2022 : हरीश रावत ने दिया संकेत, इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे हरीश रावत !

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Harda On Vidhansabha Election 2022 : विधानसभा चुनाव की तिथि का ऐलान होने के बाद जहां प्रत्याशी टिकट की होड़ में हैं तो वहीं उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ हरीश रावत ने चुनाव नहीं लड़ने के संकेत दिए हैं। हरीश रावत का कहना है कि यदी हाईकमान का आदेश होगा तो ही वो चुनाव लड़ेंगे।

Harda On Vidhansabha Election 2022

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए कोई बड़ा चेहरा नहीं—हरदा :

Harda On Vidhansabha Election 2022 : विधानसभा चुनाव की सगर्मियों के बीच अब उत्तराखंड कांग्रेस का हृदय माने जाने वाले हरीश रावत ने ऐसे संकेत दिए हैं जिससे जाहिर हो रहा है की हरीश रावत इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। हरीश रावत का कहना है कि कांग्रेस का लक्ष्य चुनाव को जीतना है लेकिन उनके पास उत्तराखंड में कैंपेन करने वाले नेताओं की कमी है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में राहुल गांधी चुनाव प्रचार—प्रसार करेंगे, यूपी में प्रियंका गांधी मोर्चा संभालेंगी लेकिन उत्तराखंड में उनके अलावा लोकल कनेक्ट करने के लिए कोई बड़ा चेहरा नहीं है। हरीश रावत ने ये भी कहा कि फिर भी यदी पार्टी कहेगी तो वो चुनाव लड़ेंगे।

Harda On Vidhansabha Election 2022 : 

Harda On Vidhansabha Election 2022

चुनाव लड़ने के मूड़ में नहीं हरीश रावत ! :

Harda On Vidhansabha Election 2022 : हरीश रावत के इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि हरीश रावत इस बार चुनाव लड़ने के मूड में नहीं है हालंकि ये चर्चाएं भी जोरो पर है कि कांग्रेस के कई नेता हरीश रावत को डीडीहाट से चुनाव लड़वाकर इस सीट पर भाजपा की जीत का मिथक तोड़ना चाहते हैं। जिसके लिए वो कांग्रेस हाईकमान को हरीश रावत का नाम भेज भी चुके हैं। अब ऐसे में इस बीच हरीश रावत के इस तरह के बयान से कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या वाकई में हरीश रावत चुनाव नहीं लड़ने के मूड मे हैं या फिर ये भी उनका कोई चुनावी स्टंट है।

Harda On Vidhansabha Election 2022

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम, क्या देहरादून में लगेगा वीकली लॉकडाउन

Leave a Reply

Your email address will not be published.