Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj : एसीआर लिखने पर पूर्व सीएम हरीश रावत का सतपाल महाराज पर तंज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj : उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने मंत्रियों के अधिकारियों की एसीआर लिखने पर मुद्दा उठाया, जिसके बाद यह थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj

दरअसल सतपाल महाराज ने कहा है कि अब ब्लॉक प्रमुख अपने खंड अधिकारियों की एशिया लिखेंगे। वहीं इस बात पर अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने सतपाल महाराज पर तंज कसते हुए कहा है कि क्या एसीआर लिखने से प्रदेश की सारी समस्याएं खत्म हो जायेंगी।

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj : 

हरदा का तंज :

हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए सतपाल महाराज के लिए लिखा है कि “वर्तमान सरकार के मंत्रियों की प्राथमिकता अधिकारियों की ACR/एनुअल कॉन्फिडेंस रिपोर्ट लिखना है और जैसे ही यह अधिकार मंत्रीगणों को मिलेगा और भाजपा के सभी निर्वाचित व गैर निर्वाचित प्रतिनिधियों को मिलेगा कि वो प्रशासन तंत्र की वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट लिख सकें, तो लगता है राज्य की सारी समस्याओं का समाधान निकल आएगा।”

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj

लगाम की मांग :

Harda Took A Jibe At Satpal Maharaj : प्रदेश की पिछली सरकार में अधिकारियों और मंत्रियों के बीच टकराव रहा जिस कारण ब्यूरोक्रेसी पर लगाम लगाने की मांग उठने लगी थी। जिसके बाद अब सतपाल महाराज ने एसीआर लिखने का मुद्दा उठाया है और महाराज का कहना है कि ऐसा करने से एक अनुशासन बना रहेगा। आपको बता दें उत्तराखंड में एनडी तिवारी की सरकार में यह व्यवस्था थी जिसके बाद से अब यह बंद है।

ये भी पढ़ें : चारधाम यात्रा को लेकर संतों की मांग, क्या लगेगी रोक ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.