Harda's Reply To Son Anand

Harda’s Reply To Son Anand : बेटे आनंद को हरदा का जवाब, कहा— मैनें येड़ा नहीं समझा बल्कि वक्त ने समझाया

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harda’s Reply To Son Anand : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के लालकुआं से चुनाव हारने के बाद लगातार हरदा विपक्ष के साथ ही अपने ही नेताओं के निशाने पर थे लेकिन अब हरीश रावत आपनों के निशाने पर भी आ गए हैं।

Harda’s Reply To Son Anand : 

Harda's Reply To Son Anand

दरअसल हरीश रावत के बेटे आनंद रावत ने हरीश रावत पर आरोप लगाए कि मेरे पिता मेरे चिंतन और विचारों से परेशान रहते हैं और शायद उन्होंने मेरी बातें एक पिता नहीं बल्कि नेता की दृष्टि से सुने और हमेशा मुझे येड़ा समझा। जिसपर अब हरीश रावत ने भी अपने बेटे के इस पोस्ट का जवाब दिया है।

तुमने हम जैसे लोगों की कमजोरियों पर की है चोट : 

हरीश रावत ने पोस्ट के जरिए कहा की मैंने कभी तुम्हें येड़ा नहीं समझा बल्कि वक़्त ने मुझे ऐसा समझाने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे तुम पर गर्व है कि तुमने नशे से लड़ने के लिए उत्तराखंड के परंपरागत खेलों का प्रचार किया साथ ही हरीश रावत ने आगे लिखते हुए कहा कि तुम्हारी तरह कई युवा रोजगार अलर्ट के लिए अन्य युवाओं तक रोजगार समाचार पहुंचाते हैं और तुम्हारी पहल से कितने नेता हैं जो युवाओं को सेना या पुलिस में भर्ती कराने के लिए प्रारंभिक प्रशिक्षण की व्यवस्थाएं करवाते हैं।

Harda's Reply To Son Anand

Harda’s Reply To Son Anand : यही नहीं हरीश रावत ने अपने बेटे की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे तुम्हारी सोच पर गर्व है जहां आज सभी हिंदू—मुसलमान की राजनीति कर रहे हैं तो वहीं तुमने उत्तराखंड के बुनियादी सवाल उठाए हैं और आज हम जैसे लोगों की कमजोरियों पर चोट करने का काम किया है।

Harda's Reply To Son Anand

बेरोजगारी पर चिंता व्यक्त करते हुए किया था पोस्ट : 

Harda’s Reply To Son Anand : बता दें कि हरीश रावत के बेटे आनंद रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने पिता हरीश रावत और कांग्रेस—भाजपा के बड़े नेताओं पर निशाना साधते हुए प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर चिंता व्यक्त की थी। आनंद रावत ने लिखा कि राज्य के युवाओं के लिए स्किल और कम्युनिकेशन जरूरी है साथ ही आईटीआई और पॉलिटेक्निक करने वाले युवाओं के लिए बेहतर संभावनाएं तलाश करने की जरूरत।

ये भी पढ़ें :  उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर ​ने भरा नामांकन, चंपावत सीट जीतने का किया दावा

Leave a Reply

Your email address will not be published.