Harish Rawat Emotional Tweet

Harish Rawat Emotional Tweet : हरीश रावत ने बेटी की जीत पर किया भावुक ट्वीट, कहा—अनुपमा की जीत मेरे लिए संजीवनी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Harish Rawat Emotional Tweet : उत्तराखंड चुनावी परिणाम आने के साथ ही जहां एक तरफ हरदा दूसरी बार लगातार अपनी साख बचाने में विफल साबित हुए तो वहीं अनुपमा रावत ने अपने पिता की हार का बदला लेते हुए हरिद्वार ग्रामीण सीट पर जीत हासिल की है। ऐसे में अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने भावुक ट्वीट कर कहा कि हरिद्वार ग्रामीण से अनुपमा की जीत मेरे लिए एक बहुत बड़ी संजीवनी है।

Harish Rawat Emotional Tweet

हरदा ने ​कहा थैंक्यू हरिद्वार :

Harish Rawat Emotional Tweet : पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत ने भाजपा के कब्जे में रही हरिद्वार ग्रामीण सीट पर जीत हासिल की है। अनुपमा रावत ने इस सीट पर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद को हराया। अनुपमा ने चुनाव जीतने के बाद हरिद्वार की जनता का आभार जताया है। वहीं हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि हरिद्वार ग्रामीण से अनुपमा की जीत मेरे लिए एक बहुत बड़ी संजीवनी है।

Harish Rawat Emotional Tweet

Harish Rawat Emotional Tweet :

मैं किन शब्दों में हरिद्वार ग्रामीण की जनता व भाई-बहनों और हरिद्वार वासियों का आभार व्यक्त करूं, मुझे शब्द खोजे नहीं मिल रहे हैं। मैं कल अपराहन मां गंगा जी के तट पर आकर, मां गंगा जी के माध्यम से हरिद्वार की जनता-जनार्दन को धन्यवाद दूंगा। जिस समय भी मुझको हौसले और सहारे की जरूरत होती है, हरिद्वार मेरे साथ आकर के खड़ा हो जाता है।

Harish Rawat Emotional Tweet

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 ​यादगार के साथ ही दिलचस्प भी रहा

Leave a Reply

Your email address will not be published.