Harish Rawat's Club Politics

Harish Rawat’s Club Politics : हरीश रावत की क्लब पॉलिटिक्स, क्या भाजपा करेगी स्वीकार !

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harish Rawat’s Club Politics : विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत सोशल मीडिया के जरिए प्रदेश की राजनीति में सुर्खियां जरूर बटोरते हैं। वहीं अब हरीश रावत ने प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को लेकर एक अनोखी इच्छा जाहिर की है जिसका सारा दारोमदार भाजपा पर है।

Harish Rawat’s Club Politics :

Harish Rawat's Club Politics

सोशल मीडिया पोस्ट : 

दरअसल हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि वह प्रदेश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ मिलकर अनौपचारिक एक्स चीफ मिनिस्टर क्लब बनाना चाहते हैं। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है कि राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री बढ़ते जा रहे हैं। ये तो Pushkar Singh Dhami हमारे क्लब में आते-आते बचे। कैसे राज्य के पास उपलब्ध इन अनुभवों का उपयोग किया जा सके, यह एक बड़ा सवाल है।

Harish Rawat’s Club Politics : मैं अपने कुछ एक्स साथियों से बात करूंगा, क्यों नहीं हम लोग एक अनौपचारिक एक्स चीफ मिनिस्टर क्लब जैसा बना लें, जिसमें हर महीने कहीं बैठकर के राज्य के सामने जो समसामयिक चुनौतियां हैं, उस पर आपस में बातचीत करें और कोई सुझाव हमारा निकल आए तो उस सुझाव को सार्वजनिक करें।

Harish Rawat's Club Politics

प्रस्ताव पर हामी : 

Harish Rawat’s Club Politics : लेकिन हरीश रावत के इच्छा पर भाजपा की सहमति पर ही पूरी हो सकती है क्योंकि प्रदेश में अभी तक कुल 9 सीएम रह चुके हैं और इनमें से दो पूर्व मुख्यमंत्रियों का स्वर्गवास हो चुका है। अब राज्य के पास 7 पूर्व मुख्यमंत्री हैं तो हरीश रावत के अलावा सभी भाजपा पार्टी से हैं। हरीश रावत ने बीजेपी के लिए इस प्रस्ताव को सार्वजनिक किया है और व्यक्तिगत तौर पर भी पूर्व मुख्यमंत्रियों से बातचीत कर यह प्रस्ताव रखेंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि भाजपा के कितने पूर्व सीएम हरीश रावत के इस प्रस्ताव पर हामी भरेंगे।

Harish Rawat's Club Politics

ये भी पढ़ें : मारुति की अनोखी नई कार हो रही लांच, यह है खासियत

Leave a Reply

Your email address will not be published.