Health Minister's Big Announcement

Health Minister’s Big Announcement : स्वास्थ्य मंत्री की सड़क हादसे में घायलों को लेकर की बड़ी घोषणा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Health Minister’s Big Announcement : उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने सड़क हादसों को लेकर बड़ा घोषणा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़क हादसों के दौरान घायलों का सरकार फ्री में इलाज कर आएगी और यह प्रस्ताव जल्द ही कैबिनेट में लाया जाएगा।

Health Minister’s Big Announcement : 

Health Minister's Big Announcement

मंत्री धन सिंह रावत काशीपुर में होम्योपैथी के एक राष्ट्रीय सेमिनार के आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए पहुंचे और इस दौरान उन्होंने सुभाष चंद्र बोस एकता छात्रावास का उद्घाटन किया और साथ ही प्रदेश के सड़क हादसों में घायलों को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अगर उत्तराखंड में किसी अन्य राज्य का यात्री दुर्घटना या सड़क हादसे में घायल होता है, तो उसका इलाज सरकार फ्री में कराएगी और यह प्रस्ताव जल्द ही कैबिनेट में लाया जाएगा।

Health Minister's Big Announcement

Health Minister’s Big Announcement : इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्दी देहरादून में होम्योपैथिक का कॉलेज बनाया जाएगा। जिसके लिए भारत सरकार द्वारा 277 डॉक्टरों की नियुक्ति की गई है और 26 होम्योपैथिक चिकित्सकों को संविदा के तौर पर नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उन्होंने उधम सिंह नगर जिले में एम्स की सुविधा को लेकर कहा कि सरकार ने 100 एकड़ जमीन चयनित कर ली है और जल्द ही इनकी स्थापना को लेकर कार्य किया जाएगा।

Health Minister's Big Announcement

ये भी पढ़ें :  नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पौड़ी एसडीएम पर कार्यवाही के लिए खोला मोर्चा 

Leave a Reply

Your email address will not be published.