Important Meeting For Kanwar Fair

Important Meeting For Kanwar Fair : कांवड़ मेले पर प्रशासन की अहम बैठक , निर्देश जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Important Meeting For Kanwar Fair : कावड़ यात्रा को सफल बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन तैयारी में जुट गया है। मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए हरिद्वार जिला प्रशासन मेले से जुड़े सभी पहलुओं पर ध्यान दे रहा है। आज जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे और एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने धर्मशाला और होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ समन्वय बैठक की।

Important Meeting For Kanwar Fair : 

Important Meeting For Kanwar Fair

कांवड़ यात्रा पर प्रशासन : 

इस बैठक में मेले के दौरान आने वाली समस्याओं और कांवडियों को असुविधा से बचाने की योजनाओं पर चर्चा हुई। प्रशासन की ओर से व्यापारियों से खाने पीने की वस्तुओं की निर्धारित रेट लिस्ट लगाने और बिना आईडी के किसी को कमरा ना देने को लेकर अपील की गई। इसके साथ ही कावड़ यात्रा के लिए बनाए गए ट्रैफिक प्लान में भी स्थानीय लोगों और व्यापारियों से सहयोग मांगा। वहीं होटल और धर्मशाला संचालकों ने भी प्रशासन का पूरा सहयोग करने की बात कही।

Important Meeting For Kanwar Fair

Important Meeting For Kanwar Fair : इसके अलावा कावड़ यात्रा के दौरान सभी ढाबों पर केवल शाकाहारी भोजन ही परोसा जायेगा और कावडियों के साथ अभद्रता करने वालो के खिलाफ भी पुलिस द्वारा कड़ी करवाई की जाएगी साथ ही रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोगों का सत्यापन कराये जाने के निर्देश दिये।

Important Meeting For Kanwar Fair

ये भी पढ़ें : सरकारी राशन के लिए बायोमेट्रिक प्रक्रिया बनी जी का जंजाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.