Jaspur MLA Imposed

Jaspur MLA Imposed : जसपुर विधायक ने लगाया आरोप, कहा – मिली जान से मारने की धमकी

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Jaspur MLA Imposed : जसपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक आदेश चौहान अक्सर सुर्खियों में रहते है। जंहा एक बार फिर जसपुर विधायक आदेश चौहान सुर्खियों में हैं। जंहा उन्होंने पुलिस प्रसाशन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली पहुँचकर धरना दिया और सेकड़ों की तादात में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने जमकर नारेबाजी की।

Jaspur MLA Imposed : 

Jaspur MLA Imposed

विधायक आदेश चौहान का कहना है कि तीन लोगों द्वारा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई है इतना ही नहीं उनके गनर की वर्दी तक फाड़ दी गई। उनका कहना है कि सूद खोरो से उत्पीड़न कुछ लोगो की शिकायत पर उपजिलाधिकारी को की गई थी। जिसके बाद उन पर शिकायत को वापस लेने का दबाब बनाने के साथ ही उन पर हमला किया गया। इतना नही उनका आरोप है कि पुलिस ने उनको पकड़ने के बाद छोड़ दिया गया और उसके बाद तुरंत मेरा गनर हटा दिया गया। उन्होंने जिले कप्तान पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या वो मेरी हत्या कराना चाहते हैं।

Jaspur MLA Imposed

Jaspur MLA Imposed : इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि एक कृष्ण कुमार नाम का एक व्यक्ति है जो ब्याज पर पैसे देता है। जिसके खिलाफ कुछ लोगों द्वारा उपजिलाधिकारी जसपूर को शिकायत की गई थी और जांच की मांग की गई थी। उसी संबंध में दोनों पक्षो के लोग विधायक के यंहा पहुंचे थे जिसमें आपस मे कहासुनी हो गई जिसमें दोनों पक्षो से तहरीर आई है। जिसमे जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Jaspur MLA Imposed

ये भी पढ़ें :  सचिवालय रक्षक भर्ती घोटाले के यूपी से जुड़े तार, हुई गिरफ्तारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.